News24 Today

Latest News in Hindi

तृणमूल कांग्रेस की ओर से लगाया गय रक्तदान शिविर

अंडाल । रानीगंज विधानसभा अंतर्गत अंडाल ब्लॉक के थाना रोड सकरा शाखा के मैरिज हॉल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार सर्वे भारतीय तृणमूल कांग्रेस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। अड्डा के चेयरमैन सह रानीगंज विधानसभा के विधायक तापस बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा फहराकर कार्यक्रम का उदघाटन किया। साथ ही साथ रक्तदान करने आए लोगों को तापस बनर्जी के हाथों से प्रमाणपत्र प्रदान किया गया।

इस दौरान कालुबरण मंडल, रूपेश यादव, मिनती हाज़रा, शशि चौबे, कंचन मित्रा, सागर बरुआ, सुधीन पांडे, राजू रॉय मुख्य रूप से उपस्थित थे। रक्तदान शिविर में करीब 30 लोगों ने अपना रक्तदान देकर कार्यक्रम को सफल किया।इस दौरान तापस बनर्जी ने कहा कि रक्तदान एक महान कर्मो में से एक है। हमलोग यह एक धर्म मानकर सबको रक्तदान करना चाहिए। मुझे बहुत खुशी है लोग आ रहे है और अपना रक्तदान कर रहे ओर यह रक्तदान शिविर तृणमूल कांग्रेस के द्वारा राज्य की सभी

जगह में की जा रही है जिससे कि कोई व्यक्ति रक्त के कारण अपनी जान न गवाएं। कुछ राजनीतिक दल के लोग ऐसे भी हैं जो जिंदाबाद और मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं। पर उन लोगों से मेरा आवेदन है कि कि यह सब न करके लोगों के हित में काम करें जिस तरह तृणमूल कांग्रेस कोरोना काल के ही समय से लोगों के बीच में जाकर लोगों का सहायता किया है। यह पूरे पश्चिम बंगाल के लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *